ये है मेरा पागलपन

ये है मेरा पागलपन

इस भागदौड़ भरी जिंदगी में सुकून तो है नहीं फिर भी कहीं ना कहीं तलाश कर ही लेता हूं
आज बैठ गया नदी के किनारे मछलियों को दाना खिलाने
दाना डालते वक्त पुछ बैठा में भी मछलियों के झुंड से एक प्रश्न
कि तुम्हारा कल का भरोसा नहीं
फिर भी इतना खुश इतनी मस्ती और उछल कूंद कैसे कर लेती हो ?

फिर उधर से एक लय में ज़बाब आता है कि 
कल का भरोसा नहीं हैं इसलिए

दाना खत्म होने के बाद मैं फिर बेग उठाकर चल पड़ा 
उस शोर शराबे वाले शहर कि और जहां सुकून ही नहीं है
सारे रास्ते सोचता आया कि कल क्या होगा
जबकि मुझे पहले ही बता दिया गया था कि
कल का भरोसा नहीं है

ये है मेरा पागलपन
राम राम 🙏

Like  comments share 

#follow @alfaz_vidisha
#follow @vfx_vidisha
#follow @alfaz_vidisha

Alfazvidisha.blogspot.com
#apna_vidisha #vidisha_vibes
#nivi_vlogs #vidisha_meri_jan💕 #jaishriram
#vidishapolice
#mppolice #coronawarriors
#corona #lockdown2021
#vidisha #openmic
https://www.instagram.com/p/CQ3u3IisTW_/?utm_medium=share_sheet

Comments

Popular posts from this blog

middle class

गैम खेल रहा है